नोएडा: पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, जवाबी कार्यवाही में घायल हुआ बदमाश

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (18 जुलाई, 2024): 17/18 जुलाई 2024 की रात को थाना सेक्टर-24 नोएडा पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया जो की दिलशाद उर्फ मुर्गे वाला नाम से जाना जाता है। यह घटना ग्राम चौड़ा सेक्टर-12/22 के पास हुई जब पुलिस टीम उसकी वाहनों की जांच कर रही थी।

बदमाश ने पुलिस के इशारे पर भागने की कोशिश की, पुलिस ने जब उसका पीछा किया, उसी दौरान उसकी बाइक मदर डेयरी के पास एक गन्दे नाले के पास फिसल गई। उसने पुलिस टीम पर अवैध तमंचे से फायरिंग की, जिसके जवाब में पुलिस ने उसे पैर में गोली मारी। दिलशाद उर्फ मुर्गे वाला घायल होकर गिरफ्तार हुआ।

बदमाश के कब्जे से एक 315 बोर मय अवैध तमंचा, एक जिंदा कारतूस और एक खोखा कारतूस बरामद किए गए। जिस मोटरसाइकिल पर वह सवार था वह मोटरसाइकिल भी चोरी की थी, जो थाना फेस-1 नोएडा से चोरी हुई थी।

बदमाश के खिलाफ लगभग एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं, जिसमें विभिन्न अपराध शामिल हैं जैसे की चोरी, लूटपाट, और अन्य अपराध। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। पुलिस उसके खिलाफ अन्य आपराधिक इतिहास की जांच कर रही है।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।