Noida News: जिला अस्पताल एवं अन्य समस्याओं को लेकर समाजवादी पार्टी ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (19 जुलाई 2024): समाजवादी पार्टी नोएडा महानगर ईकाई के प्रतिनिधि मंडल ने गुरुवार को शहर में संचालित जिला अस्पताल और सूरजपुर स्थित कलेक्ट्रेट परिसर की समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा (Manish Kumar Verma) से मुलाकात की। इस मुलाकात में उन्होंने विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों को ध्यान में रखते हुए डीएम को ज्ञापन सौंपा।

महानगर अध्यक्ष डॉ आश्रय गुप्ता ने बताया कि अस्पताल की पार्किंग शुल्क और दवाओं की कमी जैसी समस्याएं मरीजों के लिए कष्टकारी है। जिला अस्पताल के अंतर्गत दवाई ना मिलना एक बड़ी समस्या है। जो लोग बाहर से दवाई खरीदने में असमर्थ हैं उनको काफी परेशानी होती है।

महासचिव विकास यादव ने कहा कि कोरोना काल में रखे गए कर्मियों को अभी तक वेतन नहीं मिला है और अब उन्हें हटाने की तैयारी की जा रही है। इन कर्मियों ने जीवन को जोखिम में डालकर अस्पताल को संचालित किया है, जिसके लिए उन्हें सम्मान और सुरक्षा मिलनी चाहिए।

विधानसभा अध्यक्ष बबलू चौहान ने जिले में फॉगिंग की नियमित व्यवस्था की मांग की है, क्योंकि मच्छरजनित बीमारियों का प्रकोप बढ़ रहा है और यह स्वास्थ्य के लिए गंभीर खतरा है।

डीएम ने जनता के हित में शुल्क वसूलने वाली पार्किंग को बंद करने का आश्वासन दिया है। उन्होंने सभी महत्वपूर्ण मुद्दों पर गंभीर रूप से विचार करने और समाधान निकालने के लिए कदम उठाने का आश्वासन दिया।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।