Noida Authority की टीम ने भारतीय किसान यूनियन के सदस्यों से की मुलाकात, समस्याओं के समाधान का दिया आश्वासन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (19 जुलाई 2024): नोएडा आपके द्वार कार्यक्रम के अंतर्गत नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारी एवं सदस्यों से ग्राम सलारपुर में मुलाकात की। जिसका संचालक जिला अध्यक्ष अशोक भाटी ने किया जिसमें मुख्य रूप से IAS लोकेश एम, सीईओ नोएडा प्राधिकरण, IAS संजय खत्री एसीईओ नोएडा प्राधिकरण, क्रांति शेखर OSD, CDO जनार्दन सिंह, SDM दादरी अनुज नेहरा, DGM स्वास्थ्य एसपी सिंह, DGM विद्युत विभाग राजेश कुमार, और ACP प्रवीण सिंह उपस्थित रहे।

गांव में बारात घर की कमी के कारण विवाह और अन्य सामाजिक कार्यक्रमों में लोग बाहर जाने मजबूर हैं, जो उनके लिए महंगा और परेशानीपूर्ण होता है। इसके अलावा, सीवर लाइन डैमेज होने से सीवरों का ओवरफ्लो बना रहता है, जो ग्रामीणों को परेशानी में डालता है। ग्राम में जल सप्लाई की कमी से बच्चों और वृद्धों को बीमारी का सामना करना पड़ता है।

दादरी रोड पर फ्लाईओवर के कार्य से पटरी पर ज्यादा आवागमन हो रहा है, जिसमें गड्ढों की वजह से एक्सीडेंट होने की संभावना बढ़ी है। गांव में स्वास्थ्य केंद्र, ओपन जिम, क्रीडा स्थल या पार्क जैसी मूलभूत सुविधाओं की कमी है, जो बच्चों और ग्रामीणों के लिए आवश्यक हैं। सभी संबंधित अधिकारियों से अनुरोध किया गया कि गांव के विकास और ग्रामीणों की सुधार के लिए शीघ्र कार्रवाई की जाए। इसको देखते हुए मुख्य कार्यपालक अधिकारी के द्वारा तमाम मुद्दों को ध्यान से सुना गया एवं संबंधित अधिकारियों को उनके निराकरण के लिए निर्देशित किया गया। साथ कई रास्तों को बनाने और शुद्ध जल आपूर्ति को लेकर भी जल्द से जल्द निराकरण करवाने की बात कही।

भारतीय किसान यूनियन से राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी सुभाष चौधरी, एनसीआर अध्यक्ष परविंदर अवाना, जिला अध्यक्ष अशोक भाटी, जोगिंदर भड़ाना, सिंहराज गुर्जर, अनिल अवाना समेत कई ग्रामवासी मौजूद रहे।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।