पार्कों की नहीं काटी जा रही घास, कीड़े मकोड़े की भरमार | RWA SEC 52

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (23 जुलाई 2024): वृक्षारोपण एवं साफ सफाई को लेकर नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) काफी एक्शन में है, लेकिन नोएडा के सेक्टर 52 में पार्को का हाल कुछ और ही बयां कर रहा है। नए पेड़ पौधे लगा नए पार्कों का निर्माण किया जा रहा है परंतु पुराने पार्कों का रखरखाव करने में नोएडा प्राधिकरण चूक कर रहा है।

RWA अध्यक्ष सेक्टर 52 रघुनाथ सिंह ने बताया कि हमारे पुरे सेक्टर के पार्कों के अंदर कीड़े- मकोड़े, दुनिया भर के साँप व कई जीव जंतु घूम रहे हैं,मेने कई बार ठेकेदार को फोन किया, ठेकेदार फोन नहीं उठाता है। अधिकारी सुनन्ने को राजी नहीं है। इस बार पार्क के अंतर्गत घास भी अधिक बढ़ी हुई है। अंधेर नगरी चौपट राजा वाला हाल देखने को मिल रहा है।

इस विषय पर नोएडा प्राधिकरण के हॉर्टिकल्चर विभाग के डायरेक्टर आनंद मोहन ने कहा कि समस्या का संज्ञान लेते ही पार्क में घास की कटाई का काम शुरू कर दिया गया है। बारिश के मौसम में घास बढ़ जाती है एवं पिछले ठेकेदार के द्वारा काम न करने को लेकर यह कार्य किसी और को हस्तांतरित किया गया है।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।