Noida News: अवैध अतिक्रमण पर चलेगा नोएडा प्राधिकरण का बुलडोजर, एक क्लिक में जानें पूरी डिटेल्स

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (02 अगस्त 2024): नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉ. लोकेश एम. ने नोएडा के विभिन्न गांवों का दौरा किया और प्राधिकरण की भूमि पर अतिक्रमण की स्थिति का अवलोकन किया। इस दौरे में जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर मनीष कुमार वर्मा, अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी संजय कुमार खत्री, विशेष कार्याधिकारी महेन्द्र प्रसाद, उप जिलाधिकारी गौतमबुद्धनगर, भूलेख विभाग के विशेष कार्याधिकारी क्रान्तिशेखर सिंह और अरविन्द कुमार, और प्राधिकरण के सिविल विभाग के उप महाप्रबन्धक विजय रावल भी उपस्थित रहे, यानी यह कहा जा सकता है कि इस बार प्राधिकरण अवैध अतिक्रमण को हटाने में पूरे तरीके से एक्शन में है। इस बार गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा भी इस तैयारी के लिए प्राधिकरण के साथ हाथ मिला चुके हैं।

मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने ग्राम बरौला, सलारपुर, भंगेल, हाजीपुर आदि का दौरा किया और देखा कि इन ग्रामों में अतिक्रमण काफी अधिक है। प्रमुख रूप से ग्राम सलारपुर के खसरा संख्या 595-596, 601 से 609, 723 से 752, 779 और 780 में, ग्राम भंगेल के खसरा संख्या 217, 221, 223, 225, 226 में और ग्राम हाजीपुर के खसरा संख्या 412 में अवैध निर्माण पाए गए।

डॉ. लोकेश ने इन अतिक्रमणों को हटाने के निर्देश दिए और इस प्रकार की गतिविधियों की निरंतर निगरानी रखने के आदेश भी दिए। उन्होंने कहा कि प्राधिकरण की भूमियों पर अवैध निर्माण को रोकने के लिए कठोर कदम उठाए जाएंगे और नियमित निगरानी से इन गतिविधियों को नियंत्रित किया जाएगा।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।