Noida Breaking: डीएलएफ मॉल को बम से उड़ाने की धमकी !

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (17 अगस्त 2024): शनिवार (17 अगस्त 2024) को नोएडा स्थित डीएलएफ मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी ईमेल के जरिए दी गई है। धमकी मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है।

धमकी भरे ईमेल मिलने के बाद मॉल के आसपास के क्षेत्र को खाली करवा दिया गया और सुरक्षाकर्मियों ने हर कोने की गहन तलाशी शुरू कर दी है। पुलिस ने एहतियात के तौर पर बम निरोधक दस्ते को भी बुलाया। इस घटना से मॉल के कर्मचारियों और ग्राहकों में खलबली मच गई, लेकिन पुलिस ने तेजी से कार्रवाई शुरू कर दी है एवं अभी तक किसी संदिग्ध वस्तु की पहचान नहीं हुई है।

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी है और मेल भेजने वाले का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं। फिलहाल मॉल को सुरक्षा कारणों से बंद कर दिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। स्थानीय प्रशासन ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।