वाई.एस.एस फाउंडेशन की लड़कियों ने जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की कलाइयों पर राखी बांधकर मनाया रक्षाबंधन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (20 अगस्त 2024): गौतमबुद्ध नगर में वाई.एस.एस फाउंडेशन की महिलाओं एवं लड़कियों ने जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर मनीष कुमार वर्मा की कलाइयों पर राखी बांधकर मनाया रक्षाबंधन का त्योहार। इस रक्षाबंधन खास बात यह रही कि संस्था की लड़कियों एवं महिलाओं ने स्वयं इस राखी को बनाया और इसके माध्यम से स्वदेशी उत्पादों को बढ़ावा देने का संदेश दिया।

कार्यक्रम में सुषमा निषाद ने स्वदेशी उत्पादों के महत्व पर जोर दिया और कहा कि इनका देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान है। उन्होंने लोगों से स्वदेशी उत्पादों का अधिक से अधिक उपयोग करने की अपील की। संस्था की महिलाओं और लड़कियों ने अपनी मेहनत से बनी राखियों का लोगों तक पहुंचाने पर खुशी व्यक्त की। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने इस पहल की सराहना की और कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम युवाओं में देशभक्ति की भावना को जागृत करते हैं और स्वदेशी उत्पादों को बढ़ावा देते हैं। उन्होंने सभी को स्वदेशी उत्पाद खरीदने और उपयोग करने के लिए प्रेरित किया।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।