Noida Authority ने सेक्टर- 42 में 3.5 करोड़ की प्रॉपर्टी को कराया कब्जामुक्त

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (22 अगस्त 2024): नोएडा प्राधिकरण ने सेक्टर 42 के पांच प्रतिशत प्लॉट पर अवैध दुकानों और झुग्गियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की। इस अभियान के तहत प्राधिकरण की टीम ने पुलिस बल के साथ मिलकर करीब 1000 वर्ग मीटर क्षेत्रफल में निर्माणाधीन अवैध ढांचों को तोड़ा, जिसकी लागत लगभग 3.5 करोड़ रुपये है।

प्राधिकरण का कहना है कि यह कार्रवाई क्षेत्र की साफ-सफाई और सुव्यवस्था को सुनिश्चित करने के लिए की गई है। इससे पहले भी प्राधिकरण ने अवैध निर्माण और अतिक्रमण को समाप्त करने की दिशा में ठोस कदम उठाए हैं। आगे की योजनाओं में प्राधिकरण ने स्थानीय निवासियों से नियमों का पालन करने की अपील की है और भविष्य में अवैध निर्माण को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने की बात कही है। नोएडा शहर के विकास के लिए यह कदम महत्वपूर्ण साबित होगा और शहर की योजनाबद्ध वृद्धि को सुनिश्चित करेगा।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।