Noida Authority द्वारा कर्मचारियों के लिए फ्री हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नोएडा (22 अगस्त 2024): इंदिरा गांधी कला केंद्र, सेक्टर- 6 में नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारियों के लिए नोएडा एम्पलाइज एसोसिएशन और फ़ेलिक्स हॉस्पिटल के संयुक्त प्रयास से एक फ्री हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन किया गया। इस कैंप की योजना नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉ. लोकेश एम के दिशा-निर्देशों पर की गई। इस आयोजन में लगभग 270 से अधिक कर्मचारी और अधिकारी शामिल हुए।

कैंप में कर्मचारियों और अधिकारियों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। पहली बार प्राधिकरण द्वारा इस तरह की उच्चस्तरीय जांच मुफ्त में कराई गई। जिसमें हड्डियों की जांच के लिए बीएमडी, दांतों की जांच, हृदय रोग के लिए ईसीजी, आंखों की जांच, बीपी और शुगर की जांच शामिल थी।

कैंप का उद्घाटन नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डॉ. लोकेश एम ने किया। फेलिक्स हॉस्पिटल के एमडी डॉ. डीके गुप्ता ने सभी अधिकारियों का स्वागत सॉल और फूलों से किया। कार्यक्रम में नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ संजय खत्री, महेंद्र प्रसाद, वंदना त्रिपाठी, सतीश पाल, ओएसडी, देवेंद्र प्रताप, मुख्य वित्त एवं लेखाधिकारी मनोज कुमार सिंह, अशोक जैन, शोभा कुशवाहा, और अन्य अधिकारियों के साथ नोएडा एम्पलाइज एसोसिएशन के अध्यक्ष चौधरी राजकुमार सिंह, महासचिव जितेंद्र कुमार, उपाध्यक्ष वीरपाल, सचिव नीरज राणा, कोषाध्यक्ष सुभाष कुमार, श्रवण कुमार, धर्मपाल भाटी, और कई अन्य सदस्य उपस्थित रहे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।