UP Police Constable Exam: जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने परीक्षा केंद्रों का किया निरीक्षण

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (24 अगस्त 2024): गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा (Manish Kumar Verma) ने आज नोएडा के राजकीय इंटर कॉलेज सेक्टर-12 में आयोजित पुलिस परीक्षा की पहली पाली का सख्त जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने परीक्षा केंद्रों की सुरक्षा व्यवस्था और परीक्षा के संचालन की स्थिति की समीक्षा की।

मीडिया से बातचीत करते हुए जिलाधिकारी ने बताया कि नोएडा जनपद में कुल 18 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं, जहां पर परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से आयोजित की जा रही है। आज परीक्षा के दूसरे दिन की पहली पाली में लगभग 7,500 विद्यार्थियों ने भाग लिया। उन्होंने कहा, “सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सभी व्यवस्था की गई है। सभी परीक्षा केंद्रों की लाइव स्क्रीनिंग स्कूल, जनपद के कंट्रोल रूम, और लखनऊ के कंट्रोल रूम में की जा रही है।”

मनीष वर्मा ने कहा कि उनकी टीम हर पल निगरानी बनाए हुए है ताकि परीक्षा का माहौल शांतिपूर्ण और निष्पक्ष बना रहे। उन्होंने संबंधित अधिकारियों और पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए कि वे परीक्षा केंद्रों पर निगरानी और सुरक्षा सुनिश्चित करें ताकि किसी भी प्रकार की गड़बड़ी से बचा जा सके।

इस पूरी प्रक्रिया से यह स्पष्ट है कि जिलाधिकारी की निगरानी में पुलिस परीक्षा का आयोजन अत्यधिक व्यवस्थित और सुरक्षित तरीके से हो रहा है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।