Noida News: परिवहन विभाग द्वारा ‘परिवहन मित्र’ की मांग, राज्य परिवहन मंत्री को सौंपा ज्ञापन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (24 अगस्त 2024): उत्तर प्रदेश परिवहन अधिकारी संघ ने परिवहन राज्य मंत्री दयाशंकर सिंह को एक ज्ञापन सौंपा। इस ज्ञापन में मांग की गई है कि परिवहन विभाग में आवेदकों की मदद के लिए ‘परिवहन मित्र’ नामक एक सहायक वर्ग की स्थापना की जाए।

संघ का कहना है कि विभाग की सेवाएं अब पूरी तरह ऑनलाइन हो चुकी हैं और कार्यालय की प्रक्रियाएं तकनीकी हो गई हैं। इस वजह से आम लोगों और आवेदकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ‘परिवहन मित्र’ के तहत प्राइवेट व्यक्तियों को पंजीकृत कर उन्हें लाइसेंस जारी करने की मांग की गई है, ताकि वे आवेदकों की ऑनलाइन प्रक्रिया और अन्य तकनीकी मामलों में मदद कर सकें। परिवहन मंत्री ने ज्ञापन पर विचार करने का आश्वासन दिया है। यह मांग उत्तर प्रदेश परिवहन अधिकारी संघ के महासचिव के. डी सिंह गौर के नेतृत्व में हुई जिसके अंतर्गत ARTO गौतमबुद्ध नगर डॉ सिया राम वर्मा भी मौजूद रहे।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।