ट्विंकल जैन बनीं Noida की नई ACP, जानिए कौन हैं IPS ट्विंकल जैन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (26 अगस्त 2024): उत्तर प्रदेश में आईपीएस (IPS) अधिकारियों के ट्रांसफर (Transfer) की लहर के बीच ट्विंकल जैन (Twinkle Jain) को अब नोएडा का एसीपी नियुक्त किया गया है। इससे पहले, वे मथुरा (Mathura) में सहायक पुलिस अधीक्षक (ASP) के रूप में तैनात थीं और वहां उन्होंने अपनी सख्त ड्यूटी के लिए ‘लेडी सिंघम’ के नाम से पहचान बनाई।

ट्विंकल जैन 2021 बैच की आईपीएस अधिकारी हैं और उन्होंने अपने दूसरे प्रयास में बिना कोचिंग के यूपीएससी (UPSC) की परीक्षा पास की थी। उन्हें यूपीएससी में 138वीं रैंक मिली थी। मथुरा में रहते हुए, उनकी कार्यशैली और ईमानदारी की सराहना हुई, जिसके बाद उन्हें नोएडा में एसीपी (ACP) के पद पर नियुक्त किया गया है।

मध्य प्रदेश के धार जिले की निवासी, ट्विंकल जैन अब नोएडा पुलिस के लिए एक नई उम्मीद हैं। उनके अनुभव और मेहनत से उम्मीद है कि नोएडा में कानून व्यवस्था में उनका खास सहयोग होगा।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।