उद्यमियों की समस्याओं का जल्द होगा समाधान, Noida Authority के CEO की अध्यक्षता में महत्वपूर्ण बैठक

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (28 अगस्त 2024): नोएडा में उद्यमियों की समस्याओं के जल्द समाधान के लिए 27 अगस्त 2024 को नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) के द्वारा एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक की अध्यक्षता मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) LOKESH M द्वारा की गई। बैठक में अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी संजय कुमार खत्री, प्राधिकरण के विभिन्न विभागों के अधिकारी, जिला प्रशासन के प्रतिनिधि, और NEA अध्यक्ष विपिन मल्हन समेत औद्योगिक संगठनों के पदाधिकारी शामिल हुए।

बैठक के दौरान औद्योगिक सेक्टर्स 01 से 11 में ट्रकों की पार्किंग के कारण ट्रैफिक की समस्या, वेन्डिंग जोन में अवैध अतिक्रमण, और अन्य समस्याओं को उठाया गया। सीईओ ने Deputy GM सिविल और पुलिस विभाग को इन मुद्दों के समाधान के लिए तत्काल प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

इसके अलावा, पावर कट (Power Cut) की समस्या, सेक्टर-09 में स्ट्रीट लाइट की कमी, पुराने वाटर टैंकों की स्थिति, जल भराव, और सीवर ब्लॉकेज जैसी समस्याओं पर भी चर्चा की गई। इन मुद्दों के समाधान के लिए Deputy GM विद्युत यांत्रिकी, GM जल और सीवर, और अन्य संबंधित अधिकारियों को त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिए गए।

नोएडा एंटरप्रिन्योर्स एसोसिएशन ने औद्योगिक भूखंडों के अंतरण और अंशभारिता परिवर्तन में समान शुल्क की मांग की, साथ ही एफएआर और भूखंडों के पुनर्स्थापन के मुद्दों पर भी चर्चा की। सीईओ ने आश्वासन दिया कि विभागीय नीतियों का परीक्षण किया जाएगा और उचित समाधान निकाला जाएगा।

बैठक में जीबीसी में शामिल निवेशकों, जैसे M3M इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, महागुन इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड, और एक्सपेरियन डेवलपर्स की समस्याओं पर भी ध्यान दिया गया। सीईओ ने संबंधित विभागों को शीघ्र कार्यवाही के निर्देश दिए।

औद्योगिक संगठनों ने बैठक की सराहना की और सीईओ द्वारा समस्या समाधान के लिए निर्धारित समय-सीमा और नियमित बैठकों के लिए धन्यवाद और आभार व्यक्त किया। सीईओ ने भी सुनिश्चित किया कि उद्यमियों की समस्याओं का त्वरित निस्तारण किया जाएगा और इस प्रकार की बैठकें नियमित रूप से आयोजित की जाएंगी।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।