Noida News: ठक-ठक गैंग के 3 अपराधी गिरफ्तार, पुलिस अधीक्षक मुठभेड़ में एक घायल

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (29 अगस्त 2024): 28-29 अगस्त 2024 की रात, थाना सेक्टर-58 नोएडा की पुलिस ने एक सूचना के आधार पर ठक-ठक गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अभियुक्तों में आहद, वसीम, और जितेन्द्र शामिल है। इनसे एक कोटक महिन्द्रा बैंक (kotak Mahindra Bank) का क्रेडिट कार्ड (Credit Card) बरामद हुआ, जिसे उन्होंने 23 अगस्त 2024 को इलेक्ट्रॉनिक सिटी मेट्रो (Electronic City Metro) के पास चुराया था।

पुलिस ने जब अभियुक्तों की निशानदेही पर सेक्टर 62 छोटा डी पार्क में छिपाए गए लैपटॉप (Laptop) और मोबाइल फोन (Mobile) की तलाश की, तो इनके द्वारा बैग में छिपाए गए तमंचे से पुलिस टीम पर गोली चलाकर हमला किया। जवाबी कार्रवाई में आहद को पैर में गोली लगी, जबकि वसीम और जितेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया गया। इनके कब्जे से एक लैपटॉप, पांच मोबाइल फोन, एक अवैध तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं। घायल आहद को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वे नोएडा और दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR) में गाड़ियों से बैग, पर्स और मोबाइल चुराते थे। इनके साथी महफूज और खुर्रम की तलाश जारी है।

अभियुक्तों का अपराधिक इतिहास भी उजागर हुआ है, जिसमें आहद और वसीम पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।