Noida News: थाना सेक्टर 39 और सेक्टर 24 पुलिस के बीच मुठभेड़, 3 अभियुक्त गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (30 अगस्त 2024): 30 अगस्त 2024 को थाना सेक्टर 24 और थाना 39 की पुलिस (Police) ने एक ऑपरेशन के दौरान मोबाइल और चेन स्नेचिंग (Chain Snatching) करने वाले तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों में (1) शिवम कालू (21 वर्ष), (2) अनिकेत गुप्ता (22 वर्ष), और (3) गौतम (25 वर्ष) शामिल हैं। इनकी गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने उनके पास से एक नाजायज चाकू, एक नाजायज तमंचा 315 बोर, दो जिंदा कारतूस 315 बोर, और ₹10,000 नगद बरामद किए हैं।

पूछताछ के दौरान, अभियुक्त गौतम ने स्वीकार किया कि उसने और उसके गैंग ने तीन दिन पहले सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 100 के सामने एक व्यक्ति से सोने की चेन छीन ली थी। इसके साथ ही, उसने बताया कि माल को सेक्टर 42 के जंगल में छिपाया गया था। जब पुलिस ने माल बरामद करने के लिए सेक्टर 42 के जंगल में पहुंची, तो अभियुक्त गौतम ने बैग से तमंचा निकालकर पुलिस पर फायर किया और भागने की कोशिश की। पुलिस की जवाबी फायरिंग (Firing) में गौतम के दाहिने पैर में गोली लगी, और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल (District Hospital) भेजा गया।

पुलिस अब अन्य गैंग के साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है और अभियुक्तों के आपराधिक इतिहास की जांच कर रही है।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।