नोएडा पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने और स्नैचिंग करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (06 सितंबर 2024): दिनांक 06 सितंबर 2024 को थाना सेक्टर-113 नोएडा पुलिस (Noida Police) ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए 04 आरोपियों और 01 बाल अपचारी को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों में अभिषेक उर्फ कालू (22 वर्ष), मसरे आलम (22 वर्ष), ललित यादव उर्फ लुक्का (20 वर्ष), और बिमलेश उर्फ मनोज (18 वर्ष) शामिल हैं। इसके अलावा, एक बाल अपचारी को भी पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है।

गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 06 चोरी की मोटरसाइकिलें (Motorcycle) और 26 मोबाइल फोन (Mobile Phone) बरामद किए हैं। इनमें से 05 मोटरसाइकिलें और 26 मोबाइल फोन विभिन्न चोरी और स्नैचिंग मामलों में शामिल हैं। पुलिस ने इन मोटरसाइकिलों और मोबाइल फोन को बरामद किया और आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।

पुलिस की जांच में पता चला कि यह गैंग मोटरसाइकिल चोरी के बाद उन पर मोबाइल स्नैचिंग (Mobile Snatching) और चैन स्नैचिंग (Chain Snatching) करते थे। चोरी की मोटरसाइकिलों को पहचान छुपाने के लिए जल्दी से बेचकर नई मोटरसाइकिल चुराते थे। बरामद किए गए सामान में एक R-15 मोटरसाइकिल और विभिन्न चोरी की मोटरसाइकिलों के टायर और अलायव्हील्स शामिल हैं।

गिरफ्तार आरोपियों का आपराधिक इतिहास भी लंबा है, जिसमें पूर्व में कई चोरी और स्नैचिंग के मामले दर्ज हैं। पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई से क्षेत्र में अपराध की घटनाओं पर रोक लगाने में मदद मिलेगी।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।