थाना सेक्टर 126 Police और बदमाशों के बीच मुठभेड़: दो गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी!

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (07 सितंबर, 2024): आज 07 सितंबर 2024 को थाना सेक्टर 126 पुलिस (Police) द्वारा अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुस्ता रोड (Pusta Road) जे.पी कट पर रात के समय चेकिंग (Checking) की जा रही थी । इस दौरान एक संदिग्ध वैन को देखा गया, जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया। लेकिन वैन ड्राइवर (Driver) ने गाड़ी को तेजी से भगाना शुरू कर दिया और वैन डिवाइडर (Divider) पर चढ़ गई।

गाड़ी के रुकने के बाद, दो बदमाश वैन से उतरकर पुलिस पर फायरिंग (Firing) करने लगे। अपनी रक्षा करते हुए पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें दो बदमाश घायल हो गए। घायल बदमाशों की पहचान टिंकू शर्मा (35 वर्ष) और अजीत (32 वर्ष) के रूप में हुई। दोनों दिल्ली के सोनिया विहार (Sonia Vihar) क्षेत्र के निवासी हैं।

मुठभेड़ के दौरान उनके दो अन्य साथी, राजू कश्यप और सलमान, मौके से फरार हो गए हैं। उनकी तलाश के लिए पुलिस द्वारा कांबिंग की जा रही है। घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल (City Hospital) भेजा गया है।

पुलिस ने मौके से चोरी की गई सात बैट्री, दो ईसीएम, दो चोरी की इको वैन, दो तमंचे, दो खोखे और चार जिंदा कारतूस बरामद किए। ये बदमाश गैंग के रूप में काम कर रहे थे और टिंकू शर्मा पर पहले से 25,000 रुपये का इनाम घोषित था।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।