Noida News: शहर में जाम की समस्या को लेकर FONRWA ने ट्रैफिक डीसीपी के साथ की अहम बैठक

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (13 सितंबर 2024): नोएडा शहर की ट्रैफिक व्यवस्था (Traffic Management) को सुधारने के लिए फेडरेशन ऑफ नोएडा रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (FONRWA) के अधिकारियों ने पुलिस उपायुक्त यातायात (DCP Traffic) यमुना प्रसाद (Yamuna Prasad) के साथ बैठक की। फोनरवा के अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा (Yogendra Sharma) ने बताया कि मेट्रो स्टेशनों के नीचे ऑटो, टेंपो और ई-रिक्शा के कारण जाम (Traffic Jam) की समस्या बढ़ गई है, जिससे नागरिकों को यात्रा में कठिनाई होती है।

महासचिव के के जैन (KK Jain) ने बताया कि गिझौड़ चौक और सेक्टर 52 मेट्रो के पास सीएनजी पंपों (CNG Pumps) के निकट व्यस्त समय में लंबे जाम लगते हैं। इसके अलावा, सेक्टर 34 और 52 से सेक्टर 55 जाने वाले चौराहे पर लगे बैरीकेड (Barricades) की वजह से भी यातायात में रुकावट आ रही है। उन्होंने अनुरोध किया कि बैरीकेड हटा दिया जाए क्योंकि सड़क मरम्मत (Road Repair) का काम पूरा हो चुका है।

पुलिस उपायुक्त यातायात यमुना प्रसाद (DCP Traffic Yamuna Prasad) ने आश्वस्त किया कि नोएडा की ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं। प्रमुख स्थानों पर जाम की समस्या को चिह्नित करके समाधान की दिशा में काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि तीन-चार महीनों में जाम की समस्या हल हो जाएगी और कट बंद होने (Cut Closure) की स्थिति में प्रयास किया जाएगा कि उसे खोला जाए। बैठक में फोनरवा के अन्य सदस्य भी उपस्थित थे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।