मोटर साइकिल चोरी का आरोपी गिरफ्तार, Software के नाम से जाना जाता था चोर!

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (18 सितंबर 2024): थाना फेस 1 पुलिस (Police Station Phase 1) ने मोटर साइकिल चोरी (Motorcycle Theft) के एक आरोपी, निखिल शर्मा उर्फ सॉफ्टवेयर (Nikhil Sharma alias Software), को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही एक विधि विरूद्ध बालक को भी निगरानी में लिया गया। दोनों के कब्जे से चोरी की पांच मोटर साइकिल (Stolen Motorcycles) बरामद की गई हैं।

पुलिस पूछताछ (Police Interrogation) में पता चला कि निखिल और विधि विरूद्ध बालक, जो कि 9वीं कक्षा में फेल हो चुका है, ने मिलकर मोटर साइकिलें चोरी की। वे अक्सर पार्किंग (Parking) और मेट्रो स्टेशन (Metro Station) के आसपास चोरी की गई मोटर साइकिलें छोड़ देते थे और फिर उन्हें बेचकर अपनी शौक पूरे करते थे।

पुलिस ने बताया कि आरोपी निखिल स्विगी (Swiggy) में डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता है। गिरफ्तार आरोपियों का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास (Criminal History) है और इस मामले की जांच जारी है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।