Noida: पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (18 सितंबर 2024): 18 सितंबर 2024 को थाना सेक्टर-39 की पुलिस ने संदिग्ध व्यक्तियों (Suspicious Individuals) की चेकिंग के दौरान एक बदमाश (Criminal) से मुठभेड़ की। सेक्टर-42 के पास पुलिस ने जब एक बाइक सवार (Biker) को रुकने का इशारा किया, तो वह भागने लगा। पीछा करने पर बाइक फिसल गई, और वह जंगल (Jungle) की ओर भागा।

बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग (Firing) की, जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिससे वह घायल (Injured) हो गया। घायल बदमाश की पहचान आमिर पुत्र शाहबुद्दीन के रूप में हुई है। उसके खिलाफ चोरी (Theft) और गैंगस्टर (Gangster) के सात मामले पहले से दर्ज हैं।

पुलिस ने आमिर के पास से एक तमंचा (Firearm), कारतूस (Cartridges) और 22,000 रुपये नकद (Cash) बरामद किए। उसे उपचार (Treatment) के लिए अस्पताल भेजा गया है, और मौके पर उच्चाधिकारी (Higher Officials) एवं फील्ड यूनिट (Field Unit) मौजूद हैं। मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई (Legal Proceedings) जारी है।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।