BIG BREAKING : नोएडा में पति ने की गला दबाकर पत्नी की हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (27 सितंबर 2024): नोएडा (Noida) से सनसनीखेज खबर सामने आई है। बता दें कि थाना सेक्टर-39 (Police Station Sector-39) क्षेत्रान्तर्गत एक पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गया। जिसके बाद पड़ोसी ने पुलिस को पास के कमरे से बदबू आने की सूचना दी और सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची, और देखा कि एक कमरे में एक महिला का शव पड़ा हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पुलिस इस मामले पर कार्रवाई कर रही है।

डीसीपी नोएडा रामबदन सिंह (DCP Noida Rambadan Singh) ने जानकारी देते हुए बताया कि आज शुक्रवार, 27 सितंबर को थाना सेक्टर 39 क्षेत्रान्तर्गत सलारपुर ग्राम से एक व्यक्ति द्वारा सूचना दी गयी कि उसके पडोस के कमरे से बदबू आ रही है। उक्त सूचना पर थाना सेक्टर 39 पुलिस द्वारा मौके पर जाकर देखा गया तो उसमें एक महिला का शव मिला। प्रथम दृष्टया गला दबाकर हत्या होना प्रतीत हो रहा है। उक्त कमरे में आनन्द नाम का मिस्त्री अपनी पत्नी के साथ किराये पर रहता था। आनन्द मौके से फरार है, जिसकी गिरफ्तारी हेतु टीम गठित की गयी है, अन्य आगे विधिक कार्यवाही की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।