Noida सेक्टर 58 पुलिस की चोरी करने वाले गैंग के साथ मुठभेड़, एक को लगी गोली

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (24 सितंबर 2024): 23-24 सितंबर 2024 की रात थाना सेक्टर 58 पुलिस ने जयपुरियो चौराहा (Jaipuriya Chowk), सेक्टर-62 के पास चैकिंग (Checking) के दौरान तीन संदिग्धों (Suspicious Individuals) को देखा। जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो बदमाशों ने फायरिंग (Firing) कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश एजाज (Ejaz) घायल हुआ और अन्य दो उमरदराज (Umar Daraj) और आसिम (Asim) को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बदमाशों के पास से 6 चोरी के मोबाइल फोन (Stolen Mobile Phones), एक अवैध तमंचा (Illegal Pistol) और एक चोरी की बाइक (Stolen Bike) बरामद की। घायल एजाज को अस्पताल (Hospital) भेजा गया, जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की गई। पूछताछ (Interrogation) में पता चला कि ये बदमाश नोएडा (Noida) और दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR) में जाम के समय गाड़ियों में बैठे लोगों से चोरी करते थे।

गिरफ्तार अभियुक्तों ने Police को बताया कि उन्होंने पहले भी इसी तरह की कई घटनाएं (Incidents) की हैं। उनके द्वारा चोरी किए गए मोबाइल फोन को बेचने का कारोबार (Selling Business) भी किया जाता था। पुलिस ने बताया कि इनमें से एक मोबाइल फोन हाल ही में चोरी हुआ था और इसकी पहचान (Identification) हो चुकी है।

गिरफ्तार अभियुक्तों में एजाज, आसिम, उमरदराज और खुर्रम (Khurram) शामिल हैं, जिनका आपराधिक इतिहास (Criminal History) काफी लंबा है। पुलिस अब उनकी अन्य गतिविधियों का पता लगाने (Investigating) की कोशिश कर रही है।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।