Noida News: सेक्टर 39 पुलिस की मुठभेड़ में तीन लुटेरे गिरफ्तार, एक घायल

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (1 अक्टूबर 2024): 30 सितंबर 2024 की रात नोएडा, थाना सेक्टर 39 की पुलिस (Police Station Sector 39 Police) ने अमेठी गोल चक्कर के पास संदिग्ध वाहनों (Suspicious Vehicles) की चेकिंग की। इस दौरान एक सफेद स्कूटी (White Scooter) पर तीन व्यक्ति दिखे। जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, तो वे सेक्टर 98 की ओर भागने लगे।

पुलिस ने उनका पीछा किया, लेकिन बदमाशों ने फायरिंग (Firing) की। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक आरोपी, मनीष, घायल हो गया और उसे अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया। अन्य दो आरोपी, विशाल और सुमित, पुलिस द्वारा पकड़े गए। पुलिस ने बदमाशों के पास से चोरी की गई स्कूटी, एक अवैध तमंचा (Illegal Firearm) और एक कारतूस बरामद किया। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने 25 सितंबर 2024 को सेक्टर 98 में एक ई-रिक्शा (E-Rickshaw) लूटा था।

इन आरोपियों पर कई आपराधिक मामले (Criminal Cases) पहले से दर्ज हैं। पुलिस अब इनके आपराधिक इतिहास (Criminal History) की जांच कर रही है।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।