प्रदूषण रूपी रावण का अंत: यमुना की सफाई का संकल्प

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (13 अक्टूबर 2024): वाई एस एस फाउंडेशन ने “जल है तो कल है” कार्यक्रम के तहत इस वर्ष दशहरा पर यमुना नदी की सफाई के लिए एक विशेष अभियान शुरू किया है। यह मुहिम प्रदूषण को समाप्त करने और यमुना के जल स्रोत को संरक्षित करने के उद्देश्य से चलाई जा रही है।

अभियान के अंतर्गत, एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्रों ने सामाजिक कार्यकर्ताओं की तरह सक्रिय भागीदारी निभाई। उन्होंने यमुना के घाटों से कचरा हटाते हुए स्वच्छता का संदेश फैलाया। छात्रों ने मूर्तियों और अन्य अवशेषों को हटाकर इस मुहिम को सफल बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

 

वाई एस एस फाउंडेशन ने सभी नागरिकों से अपील की है कि वे इस प्रयास में शामिल होकर यमुना को स्वच्छ और प्रदूषण मुक्त बनाने में मदद करें। फाउंडेशन का मानना है कि सामूहिक प्रयासों से प्रदूषण रूपी रावण का अंत किया जा सकता है।

 

इस विशेष अवसर पर, फाउंडेशन ने सभी को पर्यावरण की रक्षा करने का संकल्प लेने की प्रेरणा दी। उन्होंने कहा कि इस दशहरा, हम सभी को मिलकर यमुना को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए आगे आना चाहिए। फाउंडेशन ने इस महत्वपूर्ण पहल का हिस्सा बनने के लिए सभी को आमंत्रित किया है। मिलकर हम यमुना को एक नई पहचान दे सकते हैं।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।