जश्न-ए-तजुर्बात 2024: वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान और सांस्कृतिक कार्यक्रम

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (16 अक्टूबर, 2024): ॐ विश्रांति चैरिटेबल सोसायटी और नवरत्न फाउंडेशन्स के संयुक्त तत्वावधान में, आईटीई ग्रुप नोएडा हाट के सहयोग से अंतरराष्ट्रीय वरिष्ठ नागरिक दिवस के उपलक्ष्य में “जश्न-ए-तजुर्बात 2024” का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम 13 अक्टूबर 2024 को नोएडा हाट में सायं 5.30 से 8.30 बजे तक हुआ।

कार्यक्रम में विशेष रूप से अति वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान किया गया। इस अवसर पर वरिष्ठ नागरिकों ने प्रसिद्ध अभिनेता देवानंद पर आधारित मनोहारी एवं मनोरंजक गीतों की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में उपस्थित बुजुर्गों की ऊर्जा और उत्साह ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

कार्यक्रम के अंतर्गत उन वरिष्ठ नागरिकों को सम्मानित किया गया, जिनकी उम्र 90 वर्ष से अधिक थी। उन्हें मंच पर बुलाकर उनके अनुभव साझा करने का अवसर दिया गया। यह सुनकर सभी उपस्थित लोग बहुत प्रभावित हुए। बुजुर्गों की आवाजों में आज भी गाने की ललक साफ दिखाई दे रही थी, जिससे यह साबित होता है कि उम्र केवल एक संख्या है।

कार्यक्रम में उपस्थित लोगों के चेहरे पर खुशी और संतोष की झलक थी, जो इस बात का संकेत था कि यह आयोजन सफल रहा। आयोजकों ने सभी को समय से आने का आग्रह किया था, और उनके अनुरोध को सभी ने सराहा। इस तरह के कार्यक्रम वरिष्ठ नागरिकों को सम्मान देने और उनके अनुभवों को साझा करने का एक महत्वपूर्ण मंच प्रदान करते हैं।

कार्यक्रम की अध्यक्षता ज्योति सक्सेना और डॉ. अशोक श्रीवास्तव ने की। इस आयोजन ने सभी के दिलों में एक नई ऊर्जा भर दी।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।