Noida में तीन अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी के 13 बाइक बरामद

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (15 अक्टूबर 2024): 16 अक्टूबर 2024 को थाना सेक्टर 58 पुलिस ने जयपुरिया चौराहे से तीन अंतर्राज्यीय वाहन चोरों (Interstate Thieves) को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों में विजय गौतम (26), आशीष (24) और यासीन (42) शामिल हैं। इनके कब्जे से 13 चोरी की मोटरसाइकिलें (13 Stolen Bikes), 34 चाबियां (Keys) और चोरी में इस्तेमाल होने वाले कई उपकरण (Tools) बरामद किए गए।

पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी पुरानी मोटरसाइकिलों (Old Motorcycles) और स्कूटियों को विशेष चाबी (Special Key) से खोलते थे और इन्हें नोएडा, गाजियाबाद समेत अन्य जगहों से चुराते थे। चुराई गई गाड़ियों को वे सूनसान स्थानों (Deserted Places) पर छिपाकर रख देते थे और बाद में उन्हें विभिन्न पार्ट्स (Parts) में काटकर कबाड़ में बेच देते थे। इस प्रक्रिया में एक मोटरसाइकिल से उन्हें 2 से 3 हजार रुपये तक की कमाई होती थी, जिसे वे नशे (Drugs) और अन्य शौकों (Hobbies) में खर्च करते थे।

पुलिस ने बताया कि अब तक ये आरोपी 10 मोटरसाइकिलों को काटकर कबाड़ी (Scrap Dealer) को बेच चुके हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपियों का आपराधिक इतिहास (Criminal Record) भी है, जिसमें कई मामले दर्ज हैं। इस कार्रवाई में प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार (Inspector Amit Kumar) के नेतृत्व में पुलिस टीम ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।