जिला प्रशासन एवं फॉर्टिस ने किया एमओयू साइन, शिविरों के जरिए बड़ी बीमारियों की होगी जांच

जिला अधिकारी बीएन सिंह  के आह्वान पर विभिन्न कंपनियां सामाजिक सरोकार के माध्यम से कार्य करने के लिए आगे आ रही हैं। कंपनियों के द्वारा जनपद में विभिन्न सेक्टर में कार्य भी किए जा रहे हैं, जिनकी निगरानी जिला प्रशासन के अधिकारियों द्वारा की जा रही है। इस क्रम में आज जिला मजिस्ट्रेट बीएन सिंह की प्रेरणा से फोर्टिस अस्पताल भी सामाजिक सरोकार के क्षेत्र में कार्य करने के लिए आगे आया है।
जिसके द्वारा जनपद में बड़े स्तर पर चार स्थानों पर निशुल्क स्वास्थ्य शिविर आयोजित किए जाएंगे। आयोजित किए जाने वाले स्वास्थ्य शिविरों में फॉर्टिस के स्पेशलिस्ट चिकित्सकों के द्वारा विभिन्न बीमारियों के संबंध में जांच करते हुए जनसामान्य को लाभ पहुँचाया जाएगा। इस कार्य के लिए आज जिला प्रशासन एवं फोर्टिस अस्पताल के बीच जिलाधिकारी बीएन सिंह की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण एमओयू जिलाधिकारी कार्यालय के सभागार में साइन किया गया।
जिसके आधार पर जनपद के 4 स्थानों पर स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अनुराग भार्गव के द्वारा दी गई है। फोर्टिस अस्पताल के द्वारा  जिलाधिकारी बीएन सिंह के निर्देश पर पहला स्वास्थ्य शिविर 13 अक्टूबर यानी कल जेवर के गांव रोही में आयोजित होने जा रहा है।