नेफोवा ने 24वें दिन 128 परिवारों को मदद पहुँचाई.

नेफोवा सदस्यों ने आज 24वें दिन 128 मजदूर भाइयों को 8-10 दिन का कच्चा राशन (राहत सामग्री) दिया। आज ग्रेटर नोएडा के पुराना हैबतपुर, टेकजोन-4, छाजारशी, तिगड़ी, शाहबेरी और कुलेसरा में राहत सामग्री का वितरण किया गया। कोरोना लॉकडाउन के दौरान नेफोवा ने अब तक 2094 जरुरतमंद परिवारों को कच्चा राशन पहुँचाया है।

नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि उनको केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे जी के तरफ से सूचना प्राप्त हुयी कि ग्रेटर नोएडा के पुराना हैबतपुर में 12 मजदूर फंसे हुए हैं और उनके पास खाने का राशन भी नहीं है। नेफोवा ने आज वहाँ पहुँच कर सभी मजदूरों को 8-10 दिन का कच्चा राशन दिया। इसके अलावा नेफोवा ने ग्रेटर नोएडा के टेकजोन-4, छाजारशी, तिगड़ी, शाहबेरी और कुलेसरा में भी जरुरतमंदो को राहत सामग्री दिया।

अभिषेक कुमार ने बताया कि नेफोवा ने अब तक 2094 जरुरतमंद परिवारों को कच्चा राशन दिया है। इसको खाने के दैनिक भोजन पैकेट के रूप में समझे तो नेफोवा ने अब तक 1.34 लाख खाने के पैकेट का इंतजाम किया है। आज दिए गए राहत सामग्री के पैकेट में आटा, चावल, दाल, नमक, तेल, मसाले, सब्जियाँ और साबुन दिया गया। आज बाँटने वाली टीम में अभिषेक कुमार और राहुल गर्ग शामिल रहे।