रोटरी क्लब ने पुलिसकर्मियों को कोरोना से बचाव के लिये मास्क, ग्लब्स व सेनेटाइजर भेंट किये.

15 मई, ग्रेनो, रोटरी क्लब ग्रीन ग्रेटर नोएडा ने ग्रेटर नोएडा में डयूटी कर रहें पुलिसकर्मियों को कोरोना से बचने के लिये बचाव सामग्री भेंट की।*
पूर्व अध्यक्ष प्रवीण गर्ग ने बताया कि जोन 3 के DCP श्री आर के सिंह जी से क्लब द्वारा सहयोग की पेशकश करने पर उन्होंने मास्क, सेनेटाइजर व ग्लब्स की आवश्यकता बताई।
जिसे पूरा करते हुए क्लब के सदस्यों ने 500 ,500 की संख्या में मास्क, सेनेटाइजर व इतनी ही संख्या में ग्लब्स के जोड़े DCP साहब की मौजूदगी में उनके कार्यालय में भेंट किये। जिसे उन्होंने मुख्य कार्यालय के माध्यम से पुलिसकर्मियों को वितरित कराने के निर्देश अपने स्टाफ को दिये।
डॉ0 के के शर्मा ने बताया कि इस अवसर पर रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाली 500 Ml की 50 बोतलें भी भेंट की गयी जिन्हें कोरोन्टाईन सेंटर पर तैनात पुलिसकर्मियों को दिया जायेगा जिससे कोरोना से बचाव हो सके।
क्लब के मीडिया प्रभारी विनोद कसाना ने कहा वैश्विक महामारी से लड़ने में पुलिसकर्मियों द्वारा किये जा रहे कार्य सराहनीय है । जो निरंतर अपनी जान की परवाह ना करते हुए डयूटी पर तैनात है।
कार्यालय मैं इस अवशर पर सौरभ बंसल, सर्वेश अग्रवाल, विनोद कसाना, मुकुल गोयल, अमित राठी, अमित गोयल, राजीव अग्रवाल मौजूद रहे।