सीईओ रितु माहेश्वरी ने फोनरवा किचन का लिया जायजा, प्रयासों की तारीफ की

 

कोरोना वायरस के मद्देनजर देश में लॉक डाउन के कारण नोएडा शहर के विभिन्न स्थानों पर रहने वाले दिहाड़ी मजदूर और रोज कमा कर खाने वाले गरीबों और असहाय लोगों को भोजन उपलब्ध कराने के लिए फोनरवा द्वारा संचालित
सेक्टर 52 स्थित कार्यालय में चल रही किचन का जायजा लेने के लिए आज रितु माहेश्वरी, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, नोयडा प्राधिकरण पहुंची।

उन्होनें रसोई घर का निरीक्षण किया। इस महा विपत्ति के दौरान फोनरवा द्वारा जरूरतमंद लोगों को भोजन की व्यवस्था करने के लिये प्रशंसा की।

फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने रितु माहेश्वरी को फोनरवा द्वारा संचालित किचन की जानकारी दी । उन्होनें कहा की आपने और आपकी टीम ने हजारों प्रवासी मजदूरों जो देशव्यापी तालाबंदी के कारण बेरोजगार लोगों और अन्य जरूरतमंद लोगों को भोजन प्रदान करने के लिए बधाई दी । नोएडा प्राधिकरण द्वारा पूरे शहर में किए जा रहे sanitize अभियान की भी सराहना की ।

के के जैन महसचिव ने कहा आपके नेतृत्व में नोएडा प्राधिकरण ने कोरोना वायरस से नोएडा के निवासियों की सुरक्षा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। भविष्य में भी इस घातक वायरस के प्रसार को रोकने के आपके द्वारा जनहित मे किये जाने बाले उपायो से सभी निवासियों के लिए नोयडा सुरक्षित शहर के रूप में उभरेगा ।

इस अवसर पर ऋतु माहेश्वरी ने बताया की प्राधिकरण की सभी आवश्यक सुविधाओं को ऑनलाइन किया जाएगा जिससे यहां के निवशियो को नोएडा प्राधिकरण के ऑफिस में आने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसके अलावा अभी हाल में senitize करने के लिए 500 नई मशीनें खरीदी गई है और नोयडा के हर क्षेत्रों में नियमितरूप से सेनेटाइज़ (senitize) का कार्य चलता रहेगा।

उन्होंने यह भी बताया नोएडा प्राधिकरण द्वारा संचालित रसोई के द्वारा लोगों को आगे भी भोजन उपलब्ध कराया जाएगा ।

इस अवसर पर फोनरवा के अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा, महासचिव के के जैन सरंक्षक दिनेश भाटी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष ओ पी यादव, ऋषिपाल अवाना, टी सी गौर, योगेश शर्मा, सुरेश चौहान, प्रदीप वोहरा, सुशील यादव आदि पदाधिकारी उपस्थित थे।