इनर व्हील क्लब की बड़ी पहल , नोएडा में गरीबों को मिलेगा मुफ्त कपड़ा , पढें पूरी खबर

नोएडा :– नोएडा की मशहूर एनजीओ इनर व्हील क्लब और नवरत्न फाउंडेशन ने एक बड़ी पहल की , जी हाँ नोएडा में गरीबों को फ्री में कपड़े पहनने के लिए मिलेंगे।
आपको बता दें कि इनर व्हील क्लब की संस्थापक मंजू सूद ने गरीब लोगों को उनके आवश्यकता अनुसार वस्त्र प्रदान करने के लिए 31 मार्च 2021 को नवरत्न फाउंडेशन के बांस बल्ली मार्किट सैक्टर-8 नौएडा स्थित नवरत्न महिला प्रशिक्षण केंद्र में ‘नेकी की दीवार ‘ का उद्घाटन किया।
इसका उद्देश्य है अगर आपको पहनने के कपड़े की ज़रूरत है तो यहां से ले जाइए, और यदि घर पर कपड़े पहनने के काम नहीं आ रहे हैं तो यहां दे जाइए।

इनर व्हील क्लब द्वारा महिला/पुरूष/बच्चे, सभी के लिए कपड़े उपलब्ध कराए गए हैं। ज़रूरत मन्द लोग, दोपहर 3 बजे से सायं 5 बजे तक निःशुल्क कपड़े ले सकते हैं व योगदान हेतु, मोबाइल नम्बर 9312451538 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

‘नेकी की दीवार’ कार्यक्रम में इनर व्हील क्लब नौएडा सिटी की अध्यक्ष मंजु सूद व अन्य सदस्यों के अलावा नवरत्न फाउंडेशन के अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव व उनके सहयोगी भी उपस्थित थे। बता दे कि इनर व्हील विश्व की सबसे बड़ी अंतरराष्ट्रीय महिला स्वैच्छिक सेवा संस्थान है।