नेफोवा ने लगवाया 16एवेन्यू और निराला एस्टेट सोसाइटी में वैक्सीनेशन कैंप – 330 लोगों ने टीका लगवाया

नेफोवा ने शुक्रवार को ग्रेनो वेस्ट के 16एवेन्यू और निराला एस्टेट सोसाइटी में निजी अस्पताल के तरफ से वैक्सीनेशन कैंप लगवाया। इस वैक्सीनेशन कैंप में सोसाइटी निवासियों को निजी अस्पताल के तरफ से कोविशिलड वैक्सीन लगाया गया। आज के वैक्सीनेशन कैंप में कुल 330 लोगों ने टीका लगवाया। टीका लगवाने में सोसाइटी युवाओं और वरिष्ठ नागरिकों के साथ साथ सोसाइटी में काम करने वाले मेड और हाउस कीपिंग स्टाफ ने भी हिस्सा लिया।

नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि सभी सोसाइटी के निवासियों को जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने के लिए आज फेलिक्स अस्पताल और शारदा अस्पताल के साथ मिलकर पेड वैक्सीनेशन कैंप लगवाया जा रहा जिसके लिए प्रति कोविशिलड वैक्सीन की डोज़ के लिए 780/- रूपये ले रहा है। अब तक नेफोवा ने ग्रेनो वेस्ट के 10 सोसाइटियों में कैंप लगवाया है। अब तक लगे वैक्सीनेशन में लगभग 2000 से ज्यादा लोगों ने टीका लगवाया है।

16एवेन्यू में लगाया गया कैम्प नोफा के सौजन्य से फेलिक्स अस्पताल के तरफ से लगाया गया। सोसाइटी AOA के अध्यक्ष आशुतोष ने बताया कि सोसाइटी में लगे कैम्प में 150 टीका लगाया गया। सोसाइटी में लगे कैम्प में सोसाइटी में काम करने वाले घरेलू सहायिकाओं को भी टीका लगवाया गया।

आज का दूसरा कैम्प निराला एस्टेट सोसाइटी में शारदा अस्पताल के तरफ से लगाया गया। सोसाइटी निवासी अज़ीम खान और कुमार सौरभ ने बताया कि सोसाइटी में लगे कैम्प में 180 लोगों ने टीका लगवाया। सोसाइटी में लगे कैम्प में सोसाइटी में काम करने वाले घरेलू सहायिकाओं को भी टीका लगवाया गया।