सांसद डॉ महेश शर्मा ने अमृत महोत्सव समारोह के शुभारम्भ पर वीर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

आज सोमवार को गौतमबुद्ध नगर सांसद डॉ महेश शर्मा ने भारत छोडो आन्दोलन (अगस्त क्रांति) की 79वीं वर्षगांठ पर 75 सप्ताह तक चलने वाले आजादी का अमृत महोत्सव समारोह के शुभारम्भ पर शहीद स्मारक पर वीर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की । इस मौके पर आर्मी पब्ल्कि स्कूल में उपस्थित नव युवकों एवं छात्रों को राष्ट्र निर्माण के लिए प्रोत्साहित किया।

सासंद ने कहा कि 1942 को अगस्त क्रांति की शुरूआत करते हुए महात्मा गांधी जी ने ‘‘करो या मरो’’ का नारा दिया था और इस नारे को फलीभूत करते हुए आनेवाली 2022 में भारत स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ मनायेगा। हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने इस महोत्सव को एक वैभव और गौरव की महिमा देते हुए अमृत महोत्सव का नाम दिया है। आजादी की रोशनी की किरण पायदान पर खडें अंतिम व्यक्ति तक ना पहुंचे तो यह आजादी बेईमानी होगी। यही सोच को हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री जी चरितार्थ कर रहे है। मैं आज सभी स्वतंत्रता सेनानियों को वंदन और नमन करता हूँ।

इस कार्यक्रम में जिलाधिकारी गौतमबुद्धनगर सुहास एल.वाई., मुख्य विकास अधिकारी अनिल सिंह, सांसद प्रतिनिधि संजय बाली, ज्योति राणा प्रधानाचार्या आर्मी पब्लिक स्कूल, समाज कल्याण अधिकारी शैलेन्द्र सिंह व अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहें ।