राजन श्रीवास्तव ने 300 बच्चों को कम्बल, जूट बैग, और मच्छर दानी का किया वितरण

NOIDA ROHIT SHARMA

श्री चित्रगुप्त सभा ट्रस्ट नोएडा और श्री नारायण सांस्कृतिक चेतना न्यास द्वारा सेक्टर-82 के प्राइमरी स्कूल गेझा में आयोजित कार्यक्रम में समाजसेवी श्री राजन श्रीवास्तव ने  300 बच्चों को कम्बल, जूट बैग, और मच्छर दानी का वितरण किया। उक्त कार्यक्रम स्वामी विवेकानंद के जन्मदिन के अवसर पर आयोजित किया गया।

विद्यालय में उपस्थित प्रिंसिपल श्रीमती हरियाली श्रीवास्तव ने राजन श्रीवास्तव जी के काम की सराहना करते हुए कहा कि वो समाज और बच्चों के लिए बहुत अच्छे काम कर रहे हैं और उनको सबके स्वास्थ्य की बहुत चिंता रहती है। राजन श्रीवास्तव ने कहा कि बच्चों की शुभकामनाये अर्जित करना ही सबसे बड़ी उपलब्धि है। वे अभी तक अलग अलग स्कूलों में 7000 से जयादा बच्चों को बैग, कोइल और मच्छर दानी वितरित कर चुके हैं।

समाजसेवी राजन श्रीवास्तव ने समाज के सभी जिम्मेदार नागरिकों को आगे आकर लोगों की मदद करने को कहा। उन्होंने ये भी कहा कि समाज सेवा का कोई दायरा नहीं होता और आप अपने आस पास ही ऐसे कई अवसर प्राप्त कर सकते हैं जिससे लोगों और समाज की मदद की जा सके। उन्होंने कहा कि हम सभी लोगों को गौरवांवित होना चाहिए कि हम महान संत सवामी विवेकानंद जी के देश में जन्में। स्वामी विवेकानंद के बताये मार्ग पर चलकर ही समाज का उत्थान हो सकता है एवं हमेशा अपने से कमजोर की सहायता करनी चाहिए। उपस्थित लोगों में अंजनी कुमार, संजीव माथुर, आलोक सिन्हा, श्रीमति ज्योति सक्सेना, सुमित्रा, वर्षा, संजय, अर्जुन, जीएस नेगी आदि ने भी दिलो जान से काम में सहयोग दिया।