सांसद डॉ महेश शर्मा ने किया नोएडा विधायक पंकज सिंह का नांमाकन दाखिल

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (18/01/2022): उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 की घोषणा करने के बाद सभी पार्टियों के प्रत्याशियों द्वारा नांमाकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया आरंभ हो चुकी है। गौतमबुद्ध नगर में विधानसभा चुनाव प्रथम चरण में होना है।

वहीं आज नोएडा से वर्तमान बीजेपी विधायक व प्रत्याशी पंकज सिंह का नांमाकन पत्र डाॅ महेश शर्मा द्वारा दाखिल किया गया। आपको बता दें कि विधायक पंकज सिंह कुछ दिनों पहले कोरोना संक्रमित हो गए थे।जिसके चलते वह होम आइसोलेशन में होने के कारण नांमाकन पत्र दाखिल करने नहीं जा पाए।

पंकज सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी और लिखा कि ‘होम आइसोलेशन में होने के कारण घर पर पूजा-अर्चना कर प्रभु से आशीर्वाद लिया और अपने नामांकन पत्र पर हस्ताक्षर किए’ और कहा कि मुझे आशा और विश्वास है कि नोएडा वासियों का समर्थन और आशीर्वाद फिर से मिलेगा और नोएडा में विकास का जो यह एक पथ तैयार हुआ है, उसे हम और आगे लेकर जाएँगे।

साथ ही विधायक पंकज सिंह ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि ‘स्थानीय सांसद आदरणीय डॉ महेश शर्मा जी, नोएडा महानगर के अध्यक्ष श्री मनोज गुप्ता जी एवं श्री वीएस चौहान जी ने प्रस्तावक के रूप में कलेक्ट्रेट ऑफिस सूरजपुर में मेरा नामांकन किया’। नामांकन के लिए मैं सभी महानुभावों एवं कर्मठ कार्यकताओं का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।।