FIR के बाद भी नहीं थमा सीएम भूपेश बघेल के प्रचार-प्रसार का काफिला

टेन न्यूज नेटवर्क

गौतमबुद्ध नगर (19/01/2022): विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही सभी पार्टियों के द्वारा जमकर प्रचार प्रसार किया जा रहा है। चुनाव प्रचार प्रसार में आचार-संहिता और कोरोना गाइडलाइंस का आए दिन उल्लंघन होते हुए देखने को मिला रहा है।

अपको बता दें कि सोमवार को छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल नोएडा आए थे। तभी से सीएम बघेल लगातार आचार संहिता और कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन कर रहे हैं। सोमवार को सीएम बघेल ने नोएडा से कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के लिए घर घर जा कर जनसंपर्क किया था। इस दौरान उनके साथ कई लोगों की भीड़ उपस्थित रहीं थीं । जिसके चलते नोएडा में सीएम बघेल , पंखुड़ी पाठक समेत कई अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ आचार संहिता और कोरोना गाइडलाइंस का पालन न करने पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

इसके बाद भी सीएम भूपेश बघेल मंगलवार सुबह दादरी पहुंचे और वहां कांग्रेस प्रत्याशी दीपक भाटी चोटीवाला के लिए प्रचार प्रसार अभियान किया। और उसके बाद
मंगलवार शाम को सीएम बघेल जेवर पहुंचे । और वहां भी जेवर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी मनोज चौधरी के लिए घर-घर जाकर जनसंपर्क किया। और जनसंपर्क कर घर घर जाकर मनोज चौधरी के लिए वोट भी मांगे।

सीएम बघेल ने जेवर में जनसंपर्क के दौरान कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा से आमजन की पार्टी रही है। कांग्रेस ने ही भूमि अधिग्रहण बिल बनवाया और लागू किया था। जबकि बीजेपी ने जेवर एयरपोर्ट की भूमि अधिग्रहण में उल्लंघन कर किसानों को चार गुना मुआवजा नहीं दिया।

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि 2022 में कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों को चार गुना मुआवजा दिया जाएगा। और साथ ही युवाओं को रोजगार दिया जाएगा।