योगी सरकार में मंत्री ने अपने ही पार्टी के खिलाफ किया बगावत

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (23 जनवरी 2022): अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले ठाकुर रघुराज सिंह योगी सरकार में दर्जा प्राप्त मंत्री हैं। उन्होंने पार्टी के खिलाफ खुलकर बगावत कर दी है।बातचीत में उन्होंने कहा कि अब बीजेपी पहले जैसी नहीं रही है।मैं उस समय से बीजेपी से जुड़ा हूं जब कोई पार्टी का झंडा उठाने वाला नहीं था। साल 1984 में मैंने आरएसएस के प्रशिक्षण शिविर में ओटीसी की। लगातार 18 साल संगठन मंत्री का दायित्व संभाला।जिला से प्रदेश स्तर के कई दायित्वों का ईमानदारी से निर्वहन किया।

दलबदलुओं को टिकट देकर किया जा रहा है अपमान

उन्होंने कहा कि मुझे एमएलसी बनाकर कैबिनेट में मंत्री बनाने की बात कही गई थी, और बरौली सीट से सर्वे में भी मैं शीर्ष स्थान पर था। लेकिन दलबदलुओं को तरजीह दिया गया और मेरा अपमान किया गया। जिस व्यक्ति से मैंने 20वर्षों से लड़ाई लड़ा है, मेरा टिकट काटकर उसको टिकट दिया गया है।
जयवीर सिंह के लिए प्रचार नहीं करूंगा-रघुराज

रघुराज सिंह ने आगे कहा कि बरौली सीट पर जयवीर सिंह के लिए प्रचार नहीं करूंगा. मैंने पार्टी नेतृत्व से साफ बोला दिया है कि अलीगढ़ से बाहर मुझे जिम्मेदारी दी जाए. मैं दलबदलुओं के लिए झंडा नहीं उठा सकता, नहीं तो मुझसे जनता नाराज हो जायेगी. कल्याण सिंह के बाद अलीगढ़ से सबसे सीनियर नेता की पार्टी ने टिकट ना देकर घोर उपेक्षा की है.