लूट के दौरान अपराधियों ने युवक पर किया धारदार हथियार से वार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (29/01/2022): आचार संहिता लागू होने और कोरोना महामारी के कारण लगाए नाईट कफ्यू और पुलिस द्वारा नाईट चेकिंग अभियान केबाबजूद भी वारदात थमने का नाम नहीं ले रहा है ।आए दिन अपराध व अपराधियों से जुड़ी नई घटना सामने आ रही है।

ऐसी ही एक घटना कल देर रात करीब 11:30 बजे सेक्टर 66 मामुरा श्रमिक कुंज में 6 आवारा बदमाशों द्वारा कार्यालय से घर लौट रहे एक युवक से लूटपाट करने के दौरान धारदार चाकू से वार किया गया। और जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बदमाश युवक को घायल घटना स्थल पर छोड़ उनका सभी सामान लेकर फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि कल मामुरा के सेक्टर-66 में अमित चंदेल पुत्र सुभाष चंदेल देर रात कार्यालय से घर लौट रहा था इसी दौरान 6 बदमाशों ने उससे लूटपाट की। और जब अमित ने लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने उसको चाकू मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप में घायल हो गया। फिर उसको रात में ही कैलाश हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर देख उसको सफदरजंग हाॅस्पिटल में भर्ती कराया। अब वह खतरे से बाहर है।

पुलिस ने आज करीब 11: 30 एक भाजपा नेता की पत्नी द्वारा घर में लगाए गए ताले को भाजपा नेता अमरेंद्र तिवारी की मदद से तोड़ा। जिसके पश्चात तीन आरोपी को घर से बाहर निकाला और गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसके साथ ही बचे तीनों आरोपियों की तलाश जारी है।