मौत के 48 घण्टे बाद भी पुलिस के हाथ हैं खाली, छानबीन जारी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (12/02/2022): जेवर विधानसभा के रबूपुरा क्षेत्र के गांव मिर्जापुर में बीजेपी के एक स्थानीय नेता की बुधवार को देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गई थी। परिजनों को घटना का पता सुबह तड़के लगा। और परिजनों द्वारा पुलिस को घटना की जानकारी दी गई।

परिजनों द्वारा घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस द्वारा परिवार और आसपास के लोगों से पूछताछ जारी है।

थाना प्रभारी राज कुमार के मुताबिक शुक्रवार को मिर्जापुर गांव निवासी वीरपाल बुधवार को परिवार के साथ अपनी बहन के यहां भात भराई की रस्म में गए थे। बुधवार रात करीब 10 बजे घर लौट आए। और उसी को वह घर के ऊपर बने कमरे में जाकर सो गए। जब बृहस्पतिवार को सुबह चुनाव के लिए मतदान के समय वीरेंद्र बूथ पर नहीं पहुंचे तो भाजपा कार्यकर्ता उनके घर गए, जिसके बाद सभी को वीरेंद्र की मौत की जानकारी मिली।

थाना प्रभारी ने राज कुमार बताया कि वीरेंद्र का शव झुलसी हुई हालत में मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार मामले में परिजन की ओर से अब तक इस घटना के संबंध में कोई शिकायत नहीं की गई है। हालांकि उनकी मौत के बारे में अभी स्थिति साफ नहीं हो सकी है कि ये आत्महत्या है या फिर ओर किसी कारणवश उनकी मौत हुई है। और अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट करने के बाद ही आगे कार्रवाई की जाएगी।