नोएडा एसोसिएशन सेक्टर-9 ने बीजेपी विधायक का किया स्वागत

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (10/03/2022): उत्तर प्रदेश विधानसभा 2022 चुनाव के नतीजे आने के बाद नोएडा एसोसिएशन सेक्टर 9 के व्यापारियों ने बड़ी संख्या में अपने सेक्टर में ढोल नगाड़ों के साथ उत्तर प्रदेश और नोएडा में बीजेपी की सरकार का खुले दिल से स्वागत किया। इस दौरान नोएडा एसोसिएशन सेक्टर 9 के सभी पदाधिकारियों और यहां व्यापार कर रहे व्यापारियों ने हर मोर्चे पर बीजेपी सरकार का समर्थन करने की बात कही। चुनावों में बीजेपी की प्रंचड जीत पर सेक्टर 9 के अध्यक्ष राजीव गोयल ने कहा की बीजेपी सरकार ने हमेशा से ही व्यापारी वर्ग के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं। नोएडा के बीजेपी विधायक पंकज सिंह ने व्यापारियों की हर समस्या को महत्वपूर्ण समझते हुए तुरंत हमारी मदद की है। इसके अलावा नोएडा से ही बीजेपी के स्वतंत्र प्रभार के मंत्री( गौतम बुध नगर सांसद) महेश शर्मा ने समय-समय पर व्यापारियों से मुलाकात कर व्यापारियों की समस्याओं और उसके निराकरण पर सटीक काम किया है। सेक्टर 9 के अध्यक्ष राजीव गोयल ने यह भी कहा कि एक बार फिर नोएडा में बीजेपी विधायक पंकज सिंह के आने के बाद व्यापारी वर्ग और मजबूत होगा क्योंकि पंकज सिंह ने कभी भी व्यापारियों और आम जनता को अपने से अलग नहीं समझा कभी बड़े भाई तो कभी छोटे भाई बनकर हमारे हर सुख-दुख में साथ रहे, जिसका हर व्यापारी तहे दिल से शुक्रगुजार है।

नोएडा एसोसिएशन सेक्टर 9 के व्यापारियों ने बीजेपी विधायक पंकज सिंह के जीतने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा की हमने हमेशा से बीजेपी का समर्थन किया है और यह इसका ही नतीजा है कि एक बार फिर नोएडा में बीजेपी सत्ता पर उगते सूरज की तरह चमक रही है और यह चमक व्यापारियों और आम जनता की खुशियों को बढ़ाने का काम करेगी।

इस मौके पर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए मुख्य अतिथि रूप में महामंडलेश्वर योगी हितेश्वर नाथ जी व दिल्ली( 6 )से मनीष शंकर शर्मा उर्फ (Mylord)तथा नोएडा एसोसिएशन सेक्टर 9 के महासचिव मुकेश गर्ग, सुनील जैन, जय प्रकाश गर्ग, कथूरिया जी, विकास बंसल श्रीकांत बंसल , सुरेंद्र गोयल पवन अग्रवाल, मलिक जी, कपिल आहूजा, विमल गोयल, दिनेश तिवारी आदि भारी संख्या में व्यापारी गण मौजूद रहे l