पुलिस व आबकारी टीम द्वारा की गई शराब की दुकानों की चेकिंग।

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (16/03/2022): पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर के निर्देशानुसार गौतमबुद्धनगर के सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस टीम व आबकारी टीम द्वारा संयुक्त रूप से शराब की दुकानों में की गई चेकिंग।

अपर पुलिस उपायुक्त सेंट्रल नोएडा इलामारन जी व सहायक पुलिस आयुक्त-1, ग्रेटर नोएडा द्वारा एसडीएम सदर के साथ शराब की दुकानों की चेकिंग की गई।

दिनांक 15/03/2022 को पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर के निर्देशानुसार गौतमबुद्धनगर के सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस टीम व आबकारी टीम द्वारा संयुक्त रूप से शराब की दुकानों में चेकिंग अभियान चलाया गया। पुलिस टीम व आबकारी टीम द्वारा सभी शराब की दुकानों में स्टॉक को चेक किया गया व रजिस्टर से डाटा का मिलान भी किया गया। उनके द्वारा शराब की दुकानों पर मौजूद सेल्समैन को गाइडलाइंस का पालन करने, शराब को निर्धारित रेट पर ही बेचने व नियमों का पालन करने के लिए भी निर्देशित किया गया।

अपर पुलिस उपायुक्त सेंट्रल नोएडा इलामारन जी द्वारा थाना बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत तिगड़ी व गौर सिटी के आसपास शराब की दुकानों में चेकिंग की गई व आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। सहायक पुलिस आयुक्त-1 ग्रेटर नोएडा द्वारा एसडीएम सदर के साथ थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के अंतर्गत कोंडली, तुगलपुर आदि क्षेत्रों में शराब की दुकानों को चेक किया गया व उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। इस दौरान आबकारी निरीक्षक व संबंधित थाना प्रभारी भी साथ रहे।