विशेष चैकिंग अभियान के अन्तर्गत 139 प्वांइटों पर किया चैकिंग अभियान।

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (25/03/2022): पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर के निर्देशानुसार ज्ंवाइट पुलिस कमिश्नर लॉ एण्ड आर्डर के पर्यवेक्षण में कमिश्नरेट के सभी थाना क्षेत्रों में मॉल, मेट्रो स्टेशन व सभी प्रमुख चौराहों पर संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों को सघन चेकिंग अभियान चलाकर किया जा रहा है चैक।

दिनांक 24/25.03.2022 की देर रात्रि को पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर के निर्देशानुसार ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर के पर्यवेक्षण में कमिश्नरेट के सभी थाना क्षेत्रों में मॉल, मेट्रो स्टेशन व सभी प्रमुख चौराहों पर संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों को सघन चेकिंग अभियान चलाकर चैक किया जा रहा है । चैकिंग के दौरान पुलिस अधिकारीगणों के साथ थाना प्रभारी मय पुलिस बल के मॉल, मेट्रो स्टेशन, भीड भाड वाले स्थानों, बाजारों, प्रमुुख चौराहों पर जाकर चेकिंग की जा रही है एवं वहां सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लिया गया। ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को निर्देशित किया गया कि बाजारों/ भीड भाड वाले स्थानों पर पुलिस की मौजूदगी निरन्तर बनी रहें जिससें गाडियों से चोरी/मोबाइल छिनने व महिलाओं के साथ किसी प्रकार की अभद्रता न हो सके। थाना क्षेत्र के कुछ स्थानों पर बैरियर लगाकर संदिग्ध व्यक्ति/वाहनों की चैकिंग की गयी। खुले में शराब पीने वाले व्यक्त्यिों के विरूद्ध कार्यवाही भी सुनिश्चित गयी है।

कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के अन्तर्गत चलाये गये विशेष चैकिंग अभियान के अन्तर्गत सभी थाना क्षेत्रों में कुल 139 प्वांइटों पर चैकिंग अभियान चलाते हुयेे कुल 5933 संदिग्ध व्यक्तियों/8817 संदिग्ध वाहनों को चैक किया गया जिसमें कुल 661 वाहनों का चालान किया गया।