जीपीडब्ल्यूएस एवं फोनरवा द्वारा किया गया सराहनीय प्रयास, पुस्तकों का निशुल्क आदान-प्रदान

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (28/03/2022): गौतमबुद्धनगर पेरेंट्स वेल्फेयर सोसाइटी (जीपीडब्ल्यूएस) एवं फेडरेशन ऑफ नोएडा रेजिडेंटस वेल्फेयर एसोसिएशनस (फोनर्वा) ने फिर बुक्स एक्सचेंज फेयर (पुस्तक आदान-प्रदान मेला) का द्वितीय एवं अंतिम पड़ाव का आयोजन किया जिसमें सैकड़ों अभिभावकों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया तथा अपने बच्चों की पुस्तकों का आदान-प्रदान किया।

इस कार्यक्रम के प्रायोजक तमन्ना ज्वेलर्स का आयोजन में महत्त्वपूर्ण भूमिका रही है।

जीपीडब्ल्यूएस के संस्थापक मनोज कटारिया ने फोनर्वा के अध्यक्ष योगेन्द्र शर्मा, महासचिव के के जैन, राजीव गर्ग एवं फोनर्वा टीम का धन्यवाद देते हुए बताया कि कोरोना संक्रमण की महामारी में गरीब ही नहीं अपितु अमीर अभिभावकों को भी आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बुक्स एक्सचेंज फेयर से कुछ अभिभावकों को राहत अवश्य मिली है । जीपीडब्ल्यूएस भविष्य में फोनर्वा जैसी बड़ी, सामाजिक एवं सहयोगी संस्थाओं के साथ अभिभावकों तथा विद्यार्थियों के लिए लाभदायक कार्यक्रमों का आयोजन करते रहेंगे।

जीपीडब्ल्यूएस के कार्यकर्ताओं के पास भारी संख्या में अभिभावकों को पुस्तकों के आदान प्रदान के लिए फोन आने तथा अधिकांश स्कूलो के अप्रैल के प्रथम सप्ताह में खुलने के कारण जनपद के दो शहरों (नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा वेस्ट) में एक ही दिन पुस्तक मेले का आयोजन किया गया।

नोएडा में अध्यक्ष कपिल शर्मा तथा ग्रेटर नोएडा वेस्ट में उपाध्यक्ष योगेश भागौर ने कार्यक्रम की व्यवस्था को कोषाध्यक्षा गीता विदयार्थी, चणजीत सिंह, विजय श्रीवास्तव एवं अमरजीत सिंह राठौर, के साथ जोगेंद्र सिंह, मधु सिंह, आशमिन गिल, पल्लवी राय, दुर्गेश शुक्ला, अनीता प्रजापति, सचिन सिंह, अचल रोहित, विनायक थापियाल, शोभित यादव, विंसी, अक्षय कुमार, सुमेधा, भूमि, गौरव सिंघल, आदि ने सराहनीय श्रमदान किया।