नाराज होकर घर से मुंबई गए नाबालिग बालक को नोएडा पुलिस ने तलाश कर, परिजनों को सौंपा।

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (10/04/2022): दिनांक 01.04.2022 को वादी राजेश कुमार निवासी सेक्टर-22, नोएडा मूल पता जनपद हरदोई द्वारा थाना सेक्टर-24 पर आकर सूचना दी गई की उनका नाबालिग पुत्र उम्र 16 वर्ष दिनांक 31/03/2022 को नाराज होकर घर से बिना बताए कही चला गया है और काफी तलाश करने पर भी नही मिल रहा है। उक्त सूचना पाकर थाना सेक्टर-24 नोएडा पुलिस द्वारा तत्काल एफआईआर पंजीकृत कर गुमशुदा बालक को ढूंढने का प्रयास किया गया।

कडे़ प्रयास करने के बाद भी आस-पास उक्त बालक के बारे में कोई जानकारी नही मिलने पर पुलिस द्वारा सर्विलांस सेल की मदद से बालक को ट्रेस करने का प्रयास किया गया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस द्वारा उक्त बालक की लोकेशन मुंबई होना पाया गया जिसपर वरिष्ठ पुलिस अधिकारीगणों की अनुमति के पश्चात एक पुलिस टीम को एसीपी-2 नोएडा रजनीश वर्मा के मार्गदर्शन में मुंबई रवाना किया गया।

पुलिस टीम द्वारा कडे़ प्रयास के बाद गुमशुदा बालक को ढूंढ लिया गया एवं नोएडा आकर बालक को समझा-बुझाकर उसके परिजनों के सुपुर्द कर परिवार में खुशियां वापस लौटा दी गयी। अपने खोए बेटे को वापस पाकर परिवार द्वारा नोएडा पुलिस का आभार व्यक्त करते हुए पुलिस की भूरि-भूरि प्रशंसा की गयी।