नेफोवा ने फिर से शुरू किया 5 रूपये की जनता की थाली

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (10/04/2022): नेफोवा ने 2 साल के बाद आज रविवार को फिर से साप्ताहिक जनता की थाली की शुरुआत किया। आज जनता की थाली एकमूर्ति चौक के पास लगाया था।

नेफोवा सदस्य विकास कटियार और सुमित गुप्ता ने बताया कि जनता की थाली करीब चार पहले शुरू किया गया था जिसका उद्देश्य था हर जरूरतमंद को शुद्ध भोजन प्राप्त हो। कोरोना महामारी और उसकी बंदिशों की वजह से करीब 2 साल जनता की थाली बन्द रही, जिसका आज से फिर से शुरुआत किया गया है। आज खाने में छोले चावल, अचार और लड्डू रखा गया था। आज करीब 180-200 लोगों ने खाना खाया।

नेफोवा सदस्य ज्योति जैसवाल ने बताया कि इस बार जनता की थाली वही है टीम में थोड़ा बदलाव हुआ है। अब जनता की थाली का खाना इकोविलेज-2 सोसाइटी में बन रहा। कच्चा राशन और सब्जियाँ उपलब्ध करवाना और खाना बनाने की देखरेख इकोविलेज-2 के नेफोवा सदस्य कर रहे हैं।

नेफोवा सदस्य राज कुमार ने बताया कि नेफोवा के वरिष्ठ सदस्य सुमिल जलोटा ने इस बार जनता की थाली के लिए कच्चा राशन उपलब्ध कराया और सब्जियों के लिए उन्होंने खुद योगदान दिया। इकोविलेज-2 से खाना बना कर एकमूर्ति के पास पहुँचाया गया जहाँ नेफोवा के अन्य सदस्यों ने खाना बाँटने में सहयोग किया।

नेफोवा सदस्य विकास कटियार ने आगे बताया कि बड़ी संख्या में मजदूर तबके के लोगों ने भरपेट खाना खाया और खाने के साथ साथ नेफोवा के प्रयासों की भी सराहना किया। आज जनता की थाली का खाना बाँटने में नेफोवा महिला टीम से ज्योति जैसवाल, रंजना भरद्वाज, संगीता, पल्लवी गुप्ता, संध्या, शिप्रा गुप्ता, शशि बाला एवँ पुरु सदस्यों में से सुमिल जलोटा, अजय सिंह, राजकुमार, देवेश चहल, सागर गुप्ता, विकास कटियार, समीर भरद्वाज, विनीत जैन, सुमित गुप्ता इत्यादि ने सहयोग किया।