सफल हुआ ट्विन टावर ट्रायल, बिजली कड़कने जैसी आवाज और हुआ धमाका

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (10/04/2022): आपकी जानकारी के लिए बता दे की 22 मई को सुपरटेक ट्विन टावर का ध्वस्तीकरण होना है उस से पहले आज ट्रायल ब्लास्ट किया गया।

कैसे हुआ ब्लास्ट?

ट्रायल ब्लास्ट की तैयारिया पहले पूरी की गई उसके बाद  टॉवर के पिलर में विस्पोटक लगाया और फिर करीब 10 मिंट पहले एक सायरन बजाया और फिर ठीक ढाई बजे ब्लास्ट किया गया। ब्लास्ट में बिजली के कड़कने और एक जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी। उकर्ष मेहता नर बताया कि बेसमेन्ट और 13वां फ्लोर पर कुल 5 किग्रा विस्फोटक लगाया गया।

बिजली कड़कने के साथ जोरदार धमाके की आवाज सुनाई देती इस ट्विन टावर में आज एक ट्रायल किया गया। आपको बता दें कि 93 स्तिथ सुपरटेक का एमराल्ड का ट्विन टावर जिसमें आज  ढाई बजे प्लास्ट ट्रायल किया गया। जोकि सफल रहा है।

 

इन ट्विन टावर को आगामी 22 मई तक ध्वस्त करने का आदेश सुप्रीम कोर्ट ने दिया है। एडिफिस इंजीनियरिंग के पार्टनर उत्कर्ष मेहता ने बताया कि ब्लास्ट कर दिया गया है अभी हम अंदर जाएगे।

ब्लास्ट होने की जगह का निरीक्षण करेंगे। और ये लगातर अगले कई दिनों तक चलता रहेगे। वही ब्लास्ट वाले दिन आस पास के लोगो को घरों से खाली कराकर दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया जाएगा। सभी का इंसोरेंस हो गया।

 

उसदिन आस पास के इलाके में बम ब्लास्ट से धूल पैदा होगी। आस पास के सभी सड़कों को डाइवर्ट कर दिया जाएगा।