डीडी आरडब्ल्यूए की और से नोएडा के विधायक पंकज सिंह का हुआ स्वागत

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (10/04/2022): आज नोएडा में डीडी आरडब्ल्यूए और एलपीएस ग्लोबल स्कूल मैनेजमेंट ने नोएडा के पंकज सिंह को विधानसभा चुनावों में उनकी रिकॉर्ड तोड़ जीत पर बधाई देने के लिए स्वागत किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की भारतीय जनता पार्टी नोएडा के विधायक पंकज सिंह नोएडा के दूसरे बार विधायक बने है लेकिन इस बार पंकज सिंह ने रिकॉर्ड तोड मतो से जीत हासिल की है इसी के चलते आज पंकज सिंह का जीतने के बाद स्वागत समारोह किया गया।

स्वागत समारोह के साथ साथ विधायक पंकज सिंह ने डीडी आरडब्ल्यू के पदाधिकारी को शपथ भी दिलाई। और डीडी आर डब्ल्यू के नव निर्वाचित सदस्यों को विधायक के द्वारा प्रमाण पत्र भी वितरत किए गए।

नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज यह जीत सिर्फ मेरी ही है पूरे नोएडा की जीत है नोएडा वासियों के लिए में निरंतर सेवा का प्रयास करता रहूंगा।

इस कार्यकम में आज गौतम बुद्ध नगर के सांसद डॉक्टर महेश शर्मा भी मौजूद रहे लेकिन कुछ ही समय के बाद उनको किसी कारणवश दिल्ली जाना पड़ा इस कारण वह सभा को संबोधित कर नहीं पाए ।

इसी के चलते आज गौतम बुद्ध नगर सांसद डॉ महेश शर्मा ,श्री नवाब सिंह नागर, कैप्टन विकास गुप्ता, अपर डीसीपी रणविजय सिंह , इंदु प्रकाश, ओएसडी (नोएडा प्राधिकरण),विपिन मलाहन,श्री आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।