गाजियाबाद की झुग्गियों में लगी भीषण आग 50 से अधिक गायों की हुई मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद (11–04–2022): गाजियाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां झुग्गियों में आग लगने से अफड़ा तफड़ी का माहौल हो गया वहीं आग की चपेट में समीप के एक गौशाला के आ जाने से लगभग 50 गायों की दर्दनाक मौत हो गई।

आग की सूचना मिलने पर दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई गई जो गाय झुलस कर जिंदा बच गई थी उन गायों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां कई गायों की हालत गंभीर अवस्था में बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के कानावनी इलाके में श्री कृष्ण गौशाला के नाम से करीब 2 बीघे जमीन पर बनी गौशाला में सड़कों पर बेसहारा घूमने वाले गायों को लाकर रखा जाता था।

गौशाला संचालक सूरत पंडित ने जानकारी देते हुए बताया कि गौशाला में करीब 100 गए बंधी थी गौशाला के बगल में स्थित झुग्गियों और कबाड़ में सोमवार को करीब 1:30 बजे आग लग गई थी देखते ही देखते आग की चपेट गौशाला तक पहुंच गई जिसमें 50 गायों की मौके पर मृत्यु हो गई और बाकी गाय अभी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।

गाजियाबाद जिलाधिकारी राकेश कुमार समेत अन्य पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। डीएम ने जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना को लेकर एक टीम बनाई गई है जो इस आग लगने के कारणों की जांच करेगी अधिकारियों से जल्द ही जांच रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है गाय के मरने की सटीक संख्या अभी सामने नहीं आई है लेकिन अंदाजन आग में 50 गायों की मृत्यु बताई जा रही है फिलहाल आगे की जांच की जा रही है।