कमिश्नर आलोक सिंह ने संवेदनशील स्थानों व मस्जिदों के भ्रमण के दौरान दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (29/04/2022): पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर आलोक सिंह द्वारा आगामी त्यौहार और अलविदा जुमा की नमाज के दृष्टिगत नोएडा जोन में मिश्रित आबादी वाले संवेदनशील स्थानों व मस्जिदों का भ्रमण किया गया।

भ्रमण के दौरान उनके द्वारा सेक्टर-8 स्थित जामा मस्जिद, बांसबली मस्जिद और सेक्टर-9 चटाई वाली मस्जिद के साथ-साथ नमाज के सभी स्थानों की समीक्षा की गई और ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को ब्रीफ किया गया एवं जिन पुलिसकर्मियों के पास हेलमेट, बॉडी प्रोटेक्टर नही थे, उनको तुरंत हेलमेट व बॉडी प्रोटेक्टर उपलब्ध कराने हेतु संबंधित को निर्देशित किया गया। नमाज के दौरान कोविड नियमों का पालन करने, आपसी सौहार्द बनाए रखने और किसी भी अफवाह पर ध्यान न देने हेतु भी लोगों को हिदायत दी गई।

ध्वनि प्रसारक यंत्र व सार्वजनिक स्थानों के उपयोग के संबंध में माननीय न्यायालय द्वारा जारी गाइडलाइंस का पालन करने के लिए संबंधित पुलिस अधिकारिगण को निर्देशित किया गया, जिससे आमजन को परेशानी का सामना न करना पड़े और यातायात भी सुचारू रूप से संचालित रहे।

भ्रमण के दौरान उनके साथ संयुक्त पुलिस आयुक्त लव कुमार, डीसीपी नोएडा राजेश एस, एडीसीपी नोएडा रणविजय सिंह और एसीपी-2 नोएडा व अन्य पुलिस अधिकारीगण उपस्थित रहे।