गौत्तमबुद्ध नगर के लिए राहतभरी खबर! पिछले 24 घण्टों में कोरोना संक्रमितों की संख्या में आई भारी गिरावट

टेन न्यूज नेटवर्क

गौतम बुद्ध नगर (2 मई 2022): गौतम बुद्ध नगर कोरोना के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर लोगों को हैरान और परेशान कर के रख दिया है। हालात ये हैं कि लोग इस दहशत में हैं कि कहीं एक बार फिर प्रदेश में लॉकडाउन लगाने की स्थिति पैदा न हो जाए। इस बीच गौतम बुद्ध नगर में चौथी लहर में प्रदेश में सर्वाधिक मामले नोएडा में रिकार्ड किए जा रहे हैं। बीते 24 घंटे में 66 मामले दर्ज किए गए। और 96 कोरोना के मरीज सही होकर डिस्चार्ज हुए हैं।

 

इसमें 18 साल से कम उम्र के 19 बच्चे संक्रमित पाए गए हैं। वहीं 166 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हुए।अभी तक 490 लोगों की मौत हो चुकी है। अब गौतमबुध नगर जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 701 है।

 

पिछले 24 घंटे में कोरोना के नए मामले गौतम बुद्ध नगर जिले के आसपास के क्षेत्रों में इस प्रकार है।
गाजियाबाद में पिछले 24 घंटे में कोरोना के सिर्फ 21 मरीज मिले हैं और पांच मरीज डिस्चार्ज होकर अपने घर को गए हैं मृत्यु किसी की नहीं हुई है गाजियाबाद में अभी सक्रिय मरीजों की संख्या गौतम बुद्ध नगर जिले के मुकाबले कम है गाजियाबाद में मरीजों की संख्या 334 है।

 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पिछले 24 घंटे में 21 मरीजों की संख्या पाई गई है जिसमें 5 डिस्चार्ज होकर घर को सही सलामत गए हैं लखनऊ में अभी कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या 128 है।

 

मेरठ में पिछले 24 घंटे में 18 कोरोना के नए मरीज पाए गए हैं जिसमें एक डिस्चार्ज हो गया है मेरठ में अभी सक्रिय मरीजों की संख्या 52 है।